Saturday 20 February 2016

सपा एमएलए आवास के पास से 3 संदिग्ध पकडे ।

मधुमिता हत्याकांड के गवाह व डिबाई से सपा के विधायक गुडडू पंडित को अपनी जिंदगी का खतरा बना हुआ है। विधायक आवास के बाहर एक गाड़ी से पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। बदमाशों के पास से एक राइफल और चार मोबाइल बरामद हुए है।
विधायक आवास के सामने कार खड़ी करके बदमाश किसी कुख्यात के लिए सपा विधायक की मुखबिरी कर रहे थे। पकड़े गये बदमाशों में से एक आकाश हाल ही में बुलंदशहर जेल से छूटा है। चार महीने पहले आकाश और उसके साथी को पुलिस ने अफसरों से रंगदारी मांगने के आरोप में जेल भेजा था। आकाश फिरोजाबाद के सांसद अक्षय यादव का पीआरओ बनकर अफसरों और ठेकेदारों से रंगदारी मांगता था। सपा विधायक की मानें तो सुंदरभाटी गैंग के शार्प शूटर 50 हजार के इनामी बलराज भाटी और जेल में बंद सुनील राठी के लिए आकाश मुखबिरी कर रहा था। पिछले महीने उत्तराखंड की एक जेल में बंद राठी गैंग के गुर्गे ने विधायक को जान से मारने की धमकी भी दी थी।
सपा विधायक गुड्डू पंडित मधुमिता हत्याकांड के गवाह है और इस मामले में सजायाफ्ता हत्यारा राठी गैंग के कुख्यात के साथ ही हलद्वानी जेल में बंद था। सपा विधायक को राठी गैंग और सुंदरभाटी गैंग से अपनी जान का खतरा बना हुआ है।
सपा विधायक गुडडू पंडि़त ने बताया कुछ दिन पहले उनके पास एक फोन कॉल आई थी। फोन करने वाले ने उन्हें मारने की धमकी भी दी थी। उन्होंने बताया कि वह मधुमिता हत्याकांड में सीबीआई के गवाह भी हैं। विधायक ने बताया कि अमरमणि और उसके गुर्गो से उन्हें जान का खतरा बना हुआ है।
चौकी प्रभारी रवि सहगल ने बताया कि पकड़े गये बदमाशों में से एक आकाश हाल ही में बुलंदशहर जेल से छूटा है। पुलिस ने आकाश और उसके साथी को चार महीने पहले अफसरों से रंगदारी मांगने के आरोप में जेल भेजा था। आकाश फिरोजाबाद के सांसद अक्षय यादव का पीआरओ बनकर अफसरों और ठेकेदारों से रंगदारी मांगता था।

No comments:

Post a Comment