Tuesday 10 May 2016

चेकिंग के नाम पर दबंग दारोगा ने किया युवक को घायल

बुलंदशहर में चौंकाने वाली तस्वीर सामने आयी है. जहां मानवाधिकारों की खिल्ली उड़ाते हुए पुलिस का डंडा बेगुनाहों पर बरस रहा है. खुर्जा सिटी में चेकिंग के नाम पर उगाही के दौरान सोमवार को एक दरोगा ने युवक पर डंडे से प्रहार कर घायल कर दिया.
दरअसल, चैकिंग के दौरान बाइक सवार इस युवक को पुलिस ने रोका. वह अपनी बाइक रोक पाता उससे पहले ही चौकी इंचार्ज जवाहर शर्मा और उसके साथी सिपाहियों ने दौड़कर युवक पर डंडों की बरसात कर दी. पुलिस की पिटाई से घायल युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा.

चेकिंग के नाम पर दबंग दारोगा ने किया युवक को घायल
पुलिस की हरकतों का विरोध करते हुए इलाके के हजारों लोग मौके पर जुट गये और आरोपी पुलिसवालों के सस्पेंशन की मांग करने लगे. पुलिसवालों ने इससे पहले भी चैकिंग के दौरान बाइक सवार एक महिला के सिर पर डंडा मारकर उसे घायल कर दिया.
वहीं पति द्वारा विरोध करने पर उसके पति की भी पिटाई की गयी और उसे खुर्जा सिटी थाने की हवालात में डाल दिया गया. अब देखना ये होगा इस मामले में पुलिस के अधिकारी इस दबंग दरोगा पर क्या कार्रवाई करते है.



source: http://hindi.pradesh18.com/news/uttar-pradesh/bulandshahr/police-inspector-injured-one-man-while-checking-in-bulandshahr-1414541.html

No comments:

Post a Comment