Sunday 19 July 2015

बुलंदशहर में अमन-चैन की दुआ मांग मनाया ईद का पर्व

eid-5
ADVERTISEMENT
औरंगाबाद में बसपा के विधायक चौधरी गजेन्द्र सिंह ने ईदगाह मस्जिद पर अतीकमंदों के गले मिलकर अमन-चैन की दुआ मांगी। उन्होंने इस अवसर पर कहा कि ईद का पर्व हिन्दू और मुस्लिमों की एकता के रूप में मनाना चाहिए। इस अवसर पर जाहिद, अफसर सिददकी, नसीफ सैफी, रईस सैफी, उमर चैहान, नवीया चौहान आदि उपस्थित रहें।
स्याना में ईद-उल-फितर का पर्व खुशनुमा माहौल में मनाया गया। वैरा रोड स्थित ईदगाह पर हजारों अकीदतमंदों ने ईद की नमाज अता कर देश की तरक्की व खुशहाली की दुआ की। स्याना के शहर मुफ्ती मौ. शाहिद ने नमाज अता कराई। उन्होंनें कहा कि सभी कौम मिल-जुलकर रहें तथा अमन के दुश्मनों को अल्लाह सही राह दिखाए। कहा कि किसी के बहकावे में न आकर भाईचारे को मजबूत बनाएं। हिन्दुस्तान पर कोई बला न आए व देश तरक्की करे।
गुलावठी, पुलिस अभिरक्षा के बीच हजारों अतीकमंदो ने ईद की नमाज अता कर देश में अमन चैन की दुआएं मांगी। सामाजिक व राजनीतिक संगठनों ने कैम्प लगा ईद की मुबारक दी। शनिवार को गुलावठी जामा मस्जिद के इमाम मौलाना फरीदुद्ीन ने ईदगाह पर ईद की नमाज अता करायी। नमाज को शांतिपूर्ण ढ़ग से सम्पन्न कराने के लिए चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया गया था। अंकीदतमंदो ने मेरठ-बुलंशहर हाइवे पर बैठकर नमाज अता की। जिसके कारण हाइवें पर ट्रैफिक बंद कर दिया गया। नमाज के बाद अंकीदतमंदो ने देश में अमन चैन की दुआएं मांगी

News Cover By: Bulandshahr Express

No comments:

Post a Comment