Monday 28 March 2016

67 IAS के ट्रांसफर, बुलंदशहर की नई DM होगी शुभ्रा सक्सेना

यूपी में प्रशासनिक बड़ा फेरबदल हुआ है। रविवार को 67 IAS के तबादले कर दिए गए है। इनमें से 22 अफसर DM पद पर तैनात है। जिन अफसरों का तबादला किया गया हैं, उनमें बीतो दिनों चर्चा में आई बुलंदशहर जिले की डीएम बी.चन्द्रकला और लखीमपुर खीरी की किंजल सिंह है।

शासन ने 67 आईएएस अधिकारियों का तबादला करने के बाद लिस्ट भी जारी कर दी है। लखीमपुर खीरी की जिलाधिकारी किंजल सिंह को फैजाबाद की डीएम बनाया गया है। वहीं, लखीमपुर खीरी में आकाश दीप को नए डीएम का पद सौंपा गया है। बुलंदशहर में शुभ्रा सक्सेना को डीएम बनाया गया है। बुलंदशहर की डीएम बी.चन्द्रकला को शासन ने बिजनौर का नया जिलाधिकारी बनाया है।
इनके अलावा एक और महिला अफसर को नया जिला मिला है। महोबा में मोनिका रानी नई जिलाधिकारी बनाई गई हैं। अमृत त्रिपाठी सीतापुर के जिलाधिकारी बने हैं। वहीं, नरेन्द्र शंकर पांडे सिद्धार्थनगर के डीएम बनाए गए हैं। विवेक वार्ष्णेय को हरदोई का डीएम बनाया गया है। हमीरपुर और चित्रकूट में भी नए डीएम तैनात किए गए हैं।

डीएम के रूप में तैनात इन अफसरों के अलावा भी कई आईएएस का नाम तबादला सूची में शामिल है। प्रभात कुमार दिल्ली में स्थानिक आयुक्त बनाए गए हैं। वहीं, रेनुका कुमार लघु सिंचाई में प्रमुख सचिव के पद पर भेजी गई हैं। इनके अलावा मोनिका गर्ग महिला कल्याण में प्रमुख सचिव और डिम्पल वर्मा प्रमुख सचिव आईसीडीएस बनाई गई हैं। कुमार कमलेश प्रमुख सचिव रेशम बनाए गए हैं।


Source: http://bulandshahrexpress.in/2016/03/27/bulandshahr-375/

No comments:

Post a Comment