Monday 11 April 2016

आपराधिक नही, राजनैतिक है केशव मौर्य के मामले-चन्द्रमोहन

Chandramohan

बुलंदशहर। प्रदेश बीजेपी के नये अध्यक्ष पर आपराधिक इतिहास को लेकर हो रहे हमलों से भाजपा अब आक्रामक हो गयी है। बीजेपी ने पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी को 2017 में जीतने की चुनौती दी है, साथ ही प्रदेश में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का दावा दोहराया है। बीजेपी ने ऐलान किया है कि अब समाजवादी पार्टी के खिलाफ सड़क पर उतरकर आंदोलन किये जायेगे।
बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता चन्द्रमोहन ने आज बुलंदशहर में कहा कि मजदूर, संघर्षशील और आंदोलनकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर समाजवादी पार्टी बिफर रही है। केशवचन्द्र मौर्य के खिलाफ जो आपराधिक मामले है वह आंदोलन और संघर्ष के दौरान राजनीति से प्रेरित होकर दर्ज कराये गये है। किसी भी मामले में अभी तक न्यायालय ने कोई फैसला नही किया है। राजनीति से प्रेरित आपराधिक मुकदमों को मुद्दा नही बनाया जाना चाहिए।
उन्होने कहा कि बीजेपी के नये अध्यक्ष गरीब, दलितों, पिछड़ो के सर्वमान्य नेता है। उनके नेतृत्व पर किसी तरह का कोई सवाल नही है। 2017 के विधानसभा चुनाव में प्रदेश में बीजेपी पूर्ण बहुमत हासिल करेगी और जनप्रिय सरकार बनायेगी। प्रदेश बीजेपी ने तय किया है कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को गाँव-गाँव तक लेकर जायेगे और जनता के दिलों में अपनी जड़े और गहरी करेगे।

अम्बेडकर जयंती से शुरू होगा ग्राम स्वराज अभियान-
बीजेपी प्रदेश में 14 अप्रैल से 24 अप्रैल तक ग्राम स्वराज अभियान चलायेगी। इस दौरान बीजेपी की नीतियां और केन्द्र सरकार की योजनाओं को गाँव-गाँव तक फैलाने का काम किया जायेगा। 14 अप्रैल अम्बेडकर जयंती से शुरू होकर यह कार्यक्रम 24 अप्रैल पंचायतराज दिवस तक चलेगा। 24 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मन की बात में देश को संबोधित करेगे। ग्रामीण जनता को प्रधानमंत्री से सीधे जोड़ने के लिए हर गाँव में बीजेपी के एक नेता की तैनाती की जायेगी। बीजेपी गाँव से जुड़कर 2017 चुनाव के लिए अपनी जमीन तैयार कर रही है।


Source: http://voinews.in/?p=755

No comments:

Post a Comment