Tuesday 22 March 2016

ससुर-जमाई ने मिलकर रची लूट की साजिश,2.8 लाख बरामद

बुलंदशहर में 2.80 लाख की लूट में ससुर-जमाई की जोड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने किराना कारोबारी के मुनीम के अपहरण और लूट के मामले का खुलासा कर दिया है. कारोबारी के माल की लूट करने वाला कोई और नही खुद कारोबारी का 14 साल पुराना मुनीम और उसका जमाई था. पुलिस ने लूटी गयी रकम भी बरामद कर ली है.
बीते 19 मार्च 2016 की सुबह बुलंदशहर सिटी के किराना कारोबारी राहुल खेतान ने अपने मुनीम भगवत सिंह को बैंक से रकम निकालने के लिए भेजा था. लेकिन रकम निकालने के बाद मुनीम कई घंटो तक नही लौटा. अचानक खबर आयी कि भगवत का अपहरण हो गया और बैंक से निकाली गयी रकम लुटेरों ने लूट ली. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से व्यापारियों में हड़कंप मच गया. थोड़ी देर में भगवत और उसकी स्कूटी को पुलिस ने शहर से दूर बरामद कर लिया,लेकिन लूटी गयी रकम का सुराग नही लगा.
ससुर-जमाई ने मिलकर रची लूट की साजिश,2.8 लाख बरामद

मोबाइल डिटेल से मिली जानकारी खंगालने के बाद पुलिस के हाथ लगा भगवत का दामाद रौदास लगा. रौदास और भगवत से जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो सारा मामला खुल गया. पुलिस ने रौदास की निशानदेही पर उसके घर से 2.80 लाख रुपये बरामद कर लिया.

source:- http://hindi.pradesh18.com/news/uttar-pradesh/bulandshahr/2-80-lakh-looted-from-accountant-in-mysterious-circumstances-case-workout-by-bulandshahr-police-1387425.html

No comments:

Post a Comment