Sunday 27 March 2016

बुलंदशहर: अर्धनग्न होकर सड़कों पर नाची यूपी की पुलिस




यूपी के बुलंदशहर में पुलिसकर्मियों ने वर्दी की मर्यादा को एक बार फिर तार-तार कर दिया है। शनिवार को पुलिसकर्मियों का एक समूह शराब के नशे में धुत्त होकर सड़क पर उतर गया। पुलिसकर्मियों ने अर्धनग्न होकर वाहियात डांस करने लगा। इस दौरान सड़क पर बच्चे व महिलाएं भी मौजूद थीं पर इन पुलिसकर्मियों को न तो इसका ध्यान रहा और न अपनी वर्दी की मर्यादा का।

अर्धनग्न होकर पुलिसकर्मी सड़क पर फूहड़ तरीके से डांस करते रहे और लोग सड़क से गुजरते रहे। इन पुलिसकर्मियों ने नियम व कानून को ताक पर रख कर बीच सड़क पर काफी देर तक उधम मचाया। इतना ही नहीं, इन पुलिसकर्मियों ने सड़क पर अर्धनग्न होकर डांस करते हुए वहीं जाम भी छलकाए। हाथों में शराब की बोतल, बदन पर बेहद कम कपड़े के साथ ये पुलिसकर्मी काफी देर तक नाचते रहे।
यह सब बुलंदशहर के स्याना में हुआ। पुलिसकर्मियों ने सड़क पर अर्धनग्न होकर शराब के नशे में डीजे की धुन पर जमकर डांस किया। दूसरी तरफ सिकन्द्राबाद कोतवाली में तो एक पुलिसकर्मी ने डीजे की धुन पर वर्दी में ही डांस शुरू कर दिया। जबकि एसएसपी ने इस बार होली पर डेस कोड भी जारी किया था, लेकिन थानो और सडकों पर पुलिस का यह डांस खुलेआम एसएसपी के आदेशों की धज्जिया उडता रहा।

Source: http://voinews.in/?p=706

No comments:

Post a Comment