Wednesday 23 March 2016

होली पर शराब पीकर पकड़े गये तो जाओगे जेल

बुलंदशहर में होली के पर्व पर पुलिस और प्रशासन पूरी सख्ती के मूड में है. डीएम, एसएसपी शराबी हुरियारो को किसी भी सूरत में बख्शने के मूड में नहीं है. शराब पीकर वाहन चलाने वालों की जिले में चेकिंग शुरू की गयी है और ऐसे लोगो के जेल भेजने के आदेश जारी किये गये हैं.
जिला पंचायत सभागार में हुई शांति समिति की बैठक में डीएम, एसएसपी ने बैठक में आये व्यापारियों, नेताओं, सभासदों और सम्प्रदायों के प्रतिनिधियों से वार्ता की है. अधिकारियों ने होली और उसके बाद होने वाले कार्यक्रमों को देखते हुए सतर्कता बरतने के निर्देश दिये हैं. डीएम बी चन्द्रकला ने कहा कि जो होली खेलना चाहे, उनकी इच्छा का सम्मान होना चाहिए. लेकिन जो होली न खेलना चाहे, उनकी इच्छा का भी सम्मान हो. जिससे होली के पर्व पर हर्ष, उल्लास और भाईचारा कायम रह सके.
होली पर शराब पीकर पकड़े गये तो जाओगे जेल
एसएसपी पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि होली पर हुड़दंगियों से निपटने के लिए कड़े निर्देश जारी किये गये हैं. हर चौराहे पर शराबियों की चेकिंग के लिए अल्कोमीटर मौजूद रहेगे. शराब पीकर वाहन चलाने वालों को जेल जाने का आदेश दिया गया है. जिला पुलिस को यह भी ताकीद की गयी है कि बाइकर्स पर विशेष नजर रखी जाये. हैलमेट न होने पर और दो से ज्यादा सवार होने की दशा में निश्चित रूप से चालान किया जायेगा.

Source: http://hindi.pradesh18.com/news/uttar-pradesh/bulandshahr/alcohol-not-allowed-in-a-holi-1388163.html

No comments:

Post a Comment