Friday 1 April 2016

रील लाइफ के बंटी से ज्यादा शातिर है बुलंदशहर का बंटी

बुलंदशहर पुलिस ने एक बंटी चोर को गिरफ्तार किया है. जो अब तक कई करोड़ रूपये का माल चोरी कर चुका है. पुलिस को इस चोर की लंबे अरसे से तलाश थी.बड़े परदे से लेकर असल जिंदगी तक दुनियां को अपने हुनर और फन से कायल करने वाला बंटी उर्फ गोपाल अब बुलंदशहर पुलिस की गिरफ्त में है.
क्राइम ब्रांच के एसपी अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि बंटी को सिकन्द्राबाद इलाके से गिरफ्तार किया है.चोरी की लक्जरी इनोवा कार में सवार बंटी किसी बड़ी चोरी को अंजाम देने वाला था.लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने बंटी के एक और साथी सोनू पाठक को भी गिरफ्तार किया है जो बंटी की चोरियों में उसका साथ देने के लिए फर्जी अभिलेख तैयार करता था.

रील लाइफ के बंटी से ज्यादा शातिर है बुलंदशहर का बंटी
बंटी चोर अब तक सैकड़ो चोरियां कर चुका है.वहीं चोरियों की यह फेहरिस्त इतनी लंबी है कि खुद बंटी को पता नही. बंटी की चोरी-कला के कारनामें यूपी के कई जिलों के अलावा दिल्ली, हरियाणा और उत्तराखंड में भी आम है. बंटी ने पिछले महीने एक शोरूम में ताला तोड़कर 50 लाख से ज्यादा की एलईडी टीवी चोरी की थी.

Source: http://hindi.pradesh18.com/news/uttar-pradesh/bulandshahr/bunty-thieft-arrested-by-crime-branch-by-bulandshar-police-1392392.html

No comments:

Post a Comment