Monday 18 April 2016

बुलंदशहर: वाहन चोरी में बनाना था शतक, पुलिस ने किया अरेस्ट

VAHAN_CHOR

दिल्ली, नोएडा, हरियाण, अलीगढ, मथुरा, आगरा से वाहन चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इनके पास से दो दर्जन बाइक व दो कार बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि वाहन चोर शातिर किस्म के है। एसएसपी ने कहा कि वाहन चोर बाइक चोरी करने के बाद उसे जसराना ले जाकर 25 सौ रूपए में बेचते थे।
एसएसपी पीयूष श्रीवास्तव ने बताया कि खुर्जा नगर पुलिस ने वाहन चोर गैंग के तीन चोरों को अरेस्ट किया है। इन चोरों के पास से चोरी की 24 बाइक और दो कार बरामद हुई है। खुर्जा नगर पुलिस ने चैकिंग के दौरान पहासू तिराहे पर चोरी की बुलेरों कार से तीन चोरों को अरेस्ट किया है।
एसएसपी ने बताया कि तीनों वाहन चोरों ने पूछताछ में बताया कि वाहन चोरी की वारदात बुलंदशहर, नोएडा, अलीगढ़, मथुरा, आगरा, हरियाणा व दिल्ली से करते थे। पुलिस ने मुकेश खटीक, मुकेश राघव व गैंग लीडर भोला उर्फ पवन को अरेस्ट किया है।
गैंगलीडर भोला ने पुलिस को बताया कि मैरिज होम, अस्पताल व बैक के पास से वाहन चोरी करके भीड-भाड वाले इलाकों में घुसकर गायब हो जाते थे। भोला ने बताया कि चोरी किए गये वाहनों को एक स्थान पर सुरक्षित रखकर वहां से एक-एक वाहन को बेचने के लिए ले जाते थे।
2500 से 3500 में बेचते थे बाइक
गैगलीडर भोला ने बताया कि चोरी की गई बाइकों को जलेशर और जसराना ले जोकर बेच देते थे। एक बाइक को 2500 से लेकर 3500 में बच देते थे। कुछ बाइकों को कटवा कर उसके पार्टस बेच देते थे।
चोरी में बनाना था शतक
भोला ने बताया कि उसका सपना था कि वाहन चोरी में शतक मारा जाए। लेकिन पुलिस ने उसे पहले ही अरेस्ट कर लिया। भोला ने बताया कि उसने और उसके साथियों ने एक महीने में 24 बाकइ और दो कारों पर हाथ साफ किया था। लेकिन वहान चोरी में शतक मारने से पहली पुलिस ने उसे और उसके गैंग के दो लोगों को अरेस्ट कर दिया।


Source: http://voinews.in/?p=872

No comments:

Post a Comment